SHARE

इन दिनों में कॉफ़ी विद करण ऐसा शो है जो कही न कही लोगो के बीच में एक विवाद पैदा करने का अड्डा सा ही बन गया है. इस शो में लोग आते है और खुलकर के बाते करते है जिसके चलते काफी कुछ है जो उन्हें झेलना पड़ता है और ये अभी आपने हाल ही में हार्दिक पंडया के साथ में देखा ही होगा लेकिन अब ऐसी ही चीज रणवीर सिंह को भी देखनी पड़ी जो कही न कही लोगो को ओफेंड भी कर सकती है. अब आप पूछेंगे कि वो चीज उन्होंने ऐसी क्या कह दी? दरअसल रणवीर सिंह जब करण के साथ में शो पर बात कर रहे थे तो वो बातो बातो में ये कह दिए कि जब मैं छोटा बच्चा था तब मैं करीना कपूर को स्विमिंग पूल में नहाते हुए देखा करता था.

इस बात पर करण ने भी ओब्जेक्शन लिया और कहा कि इस तरह से तुम कैसे कह सकते हो? तुम्हे मालूम है कि करीना मेरी बहन जैसी है. इस पर रणवीर ने पलट कर के जवाब देते हुए कहा कि मैं तो बस सच बता रहा हूँ.

हालाँकि वहाँ पर तो बात को दबा दिया जाता है लेकिन सोशल मीडिया पर इस बयान के बाद में रणवीर सिंह की काफी छीछा लेदर हो रही है और लोग उन्हें ताना मार रहे है क्योंकि अब करीना कपूर न सिर्फ शादीशुदा महिला है बल्कि साथ ही साथ वो नवाब सैफ की बीवी है तो ऐसे में अगर सैफ को इन बातो पर गुस्सा आ गया तो कही ऐसा न हो रणवीर सिंह को इन बातो के लिए लेने के देने पड़ जाये.

खैर जो भी है ये तो बॉलीवुड इंडस्ट्री है और यहाँ पर इस तरह की चीजे अक्सर देखने में आती ही रहती है. खैर इन सबसे परे बात करे तो रणवीर सिंह हमेशा से ही बोलने केमामले में सोचने वालो में नही आते है. उनके जो मुंह में आता है वो बस बोल देते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY