SHARE

अक्सर हम टीवी सीरियल्स में जो देखते है उसे ही सच मान लेते है लेकिन क्या वाकई में वही असल में होता है जो दिखाई देता है? अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे है तो बिलकुल गलत सोच रहे है क्योंकि हम आपको ऐसी ही एक शख्शियत से मिलवाने जा रहे है जो परदे पर और रियल लाइफ में बिलकुल ही अलग है. एक सीरियल है जो खूब चला था और खूब लोकप्रिय भी हुआ था. बहू हमारी रजनीकांत सीरियल की टीआरपी भी खूब थी लेकिन आज हम आपको उस संस्कारी बहू का दूसरा रूप भी दिखाएँगे क्योंकि ये देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये तो बड़ा गजब ही है.

अगर बात करे इनके असल नाम की तो बहूरानी का असल नाम वाहबिज दोराबजी है. वाहबिज दिखने में बड़ी ही खूबसूरत और हॉट है इस बात में तो कोई शक नही है. वो बहू हमारी रजनीकान्त के अलावा प्यार की एक कहानी और सावित्री नामक टीवी सीरीज में भी काम कर चुकी है.

उनकी उम्र ३६ साल है और आपको बता दे वाहबिज का तलाक हो चुका है वो अब अकेली ही रहती है और वाह्बिज की बात करे अगर तो तो वो बहार घूमने की भी खूब जयादा शौक़ीन है और ऐसे में उनके कई सारे फोटोज भी है जो सोशल मीडिया  पर वायरल होते रहते है जिनमे वो बड़ी ही हॉट भी दिखती है. हालांकि कई लोग  तो उन्हें देखकर के पहचान भी नही पाए क्योंकि इस अंदाज में तो पहले कभी भी उन्हें देखा ही नही गया था.

खैर चलिए जो भी है वो सुन्दर तो है इसमें कोई भी शक नही है. उन्हें आये दिन कई लोग सोसल मीडिया पर प्रपोज भी करते रहते है जिससे पता चलता है कि वो कई मामलो में तो बड़ी ही सुन्दर है इस बात में कोई भी शक नही है और अभी हम यही बात कर रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY