SHARE

अक्सर जब भी हम बात करते है सीरियल्स की तो कुछ लोगो का यहाँ पर अलग ही अंदाज देखने को मिल जाता है और हम इसे सच भी मान लेते है क्योंकि सीरियल्स की दुनिया ही दिखने में कुछ ऐसी होती है लेकिन आज हम आपको ऐसा कुछ दिखाएँगे जिसे देखने के बाद आप ऐसा सोचने की गलती करना ही छोड़ देंगे, हम आपको उन कपल्स से मिलवायेंगे जो स्क्रीन पर माँ बेटे या फिर बाप बेटी का रोल कर रहे है लेकिन असल जिन्दगी में वो एक दुसरे को डेट कर रहे है और आज हम आपको उनसे ही मिलवाने भी जा रहे है.

अलोकनाथ और नीना गुप्ता 

आलोकनाथ और नीना गुप्ता ने एक वक्त में दूरदर्शन के कई सीरियल्स में काम किया है और तब एक सीरियल बुनियाद में उनके साथ नीना गुप्ता काम कर रही थी जो उनके बेटे की पत्नी बनी थी लेकिन उन्होंने नीना गुप्ता को इन दिनों में डेट कर लिया था.

सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल 

सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल भी एक साथ सीरियल में ऐसे ही किरदारों में नजर आ चुके है और फिर किह्ब्रे आयी कि ये दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है लेकिन बाद में कुछ भी कन्फर्म नही हो पाने के चलते इन खबरों ने जोर नही पकड़ा.

अंकित गेरा और मोनिका सिंह 

अंकित गेरा और मोनिका सिंह दोनों ने प्रतिज्ञा सीरियल में काम किया है और इस सीरिया में अंकित मोनिका के बेटे बने थे जबकि इन दोनों ने एक दुसरे को डेट कर रहे है, ये बात आपको शायद हिला जरुर रही होगी पर ये बात सच है.

राम कपूर और ईवा ग्रोवर 

बात करे अगर राम कपूर और ईवा ग्रोवर की तो ईवा ने भी एक सीरियल में राम कपूर की माँ का रोल प्ले किया था और सोशल मीडिया पर बादमे खबरे भी आयी थी कि राम कपूर ईवा ग्रोवर को डेट कर रहे है, हालाँकि रिश्ता बादमे आगे बढ़ नही पाया था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY