SHARE

सैफ अली खान अपने आप में काफी ज्यादा जानी मानी हस्ति कहे जाते है और क्योंकि वो तो नवाब भी है तो जाहिर तौर पर उनकी बाते और उनकी शौक भी नवाबी ही होने है. आपको अगर मालूम हो तो  अब तक सैफ अली खान ने दो शादियाँ की है जिसमे से एक शादी तो उन्होंने अमृता सिंह से की थी जो कुछ साल तक चली और अमृता सिंह से उन्हें एक बेटा और एक बेटी भी हुए और इसके बाद में करीना उनकी लाइफ में आयी और इसके बारे में तो सभी बड़े ही अच्छे से जानते है. पर क्या आपको इस बारे में जानकारी है कि अमृता सिंह और करीना कपूर के अलावा भी सैफ की जिदंगी में एक और लडकी हुआ करती थी.

जिससे सैफ की शादी तो नही हो सकी लेकिन वो सैफ की जिदंगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा जरुर कही जा सकती है. रोजा केटालानो को तो आप बखूबी जानते न हो लेकिन सैफ से वो ताल्लुक रखती है इतना जरुर समझ लीजिये.

ये आज से कुछ साल पहले की बात है जब सैफ रोजा से मिले थे जो एक इटली की बहुत ही खूबसूरत मॉडल है और कहा जाता है सैफ ने चुपके चुपके रोजा को डेट भी किया था. अब आपको ये बात अभी के लिए थोड़ी सी अटपटी जरुर लग सकती है लेकिन ये बात कही न कही सच है और रोजा के साथ में उन्होंने काफी वक्त भी बिताया हालांकि बाद में रोजा ने बाद में खुलासा करते हुए बताया कि सैफ ने मुझे बताया ही नही कि वो शादीशुदा है और इसने उनके रिश्ते को ग्रहण ही लगा दिया और फिर क्या था? फिर दोनों ही अलग हो गये.

हालांकि अभी रोजा और सैफ के बीच में कोई भी किसी भी तरह का लिंक नही है पर फिर भी एक बात तो साफ़ साफ़ नजर आती ही है कि इनका भरोसा तो नही कर सकते.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY