SHARE

शिखर धवन क्रिकेट का वो जाना माना नाम है जो हर कोई मानता है और कही न कही शिखर धवन अपने आप में काफी ज्यादा समझदार भी है इस बात में कोई भी शक नही है लेकिन बात करे शिखर धवन की निजी लाइफ की तो वो अपने आप में बड़ी ही अनोखी है. शिखर धवन की काफी वक्त पहले हरभजन सिंह ने दोस्ती करवाई थी एक लडकी से जिसका नाम आयेशा था. पहले दोनों ही सिर्फ फेसबुक पर ही मिले और बादमे देखते ही देखते दोनों का फेसबुक के बाद आमना सामना भी हुआ जिसके बाद से सब कुछ सही चलने लगा और इसी दौरान शिखर धवन की लाइफ काफी ज्यादा अलग हो चली थी क्योंकि शिखर के मन में कुछ कुछ होने लगा था और इसी दौरान शिखर धवन को प्यार हो गया.

ये प्यार देखते ही देखते परवान चढ़ा और फिर उन्होंने तुरंत आयेशा को इस बार प्रपोज कर दिया. ये प्यार अपने आप में काफी ज्यादा आगे बढ़ गया लेकिन आयेशा ने बताया कि वो ऐसा कैसे करेगी?

वो एक तलाकशुदा है और साथ ही साथ में उसके दो दो बच्चे है तो फिर ऐसे में शिखर ने जवाब दिया तुमने सच बताया वो बड़ी बात है. मैं इसके बाद भी तुमसे शादी करना चाहता हूँ. इसके बाद शिखर धवन ने आयेशा को प्रपोज कर दिया और दोनों ने शादी कर ली जिसके बाद से ये दोनों अपनी बेहद ही खुशहाल जिन्दगी गुजार रहे हे है. आज की तारीख में इनसे ज्यादा खुशहाल कपल तो और कोई भी नही है

और ये बात आप पूरे तरीके से सच ही मान सकते है क्योंकि इसमें कही भी कोई धोखा नही हुआ शिखर के साथ में और अब किसी के पास्ट में चाहे जो कुछ भी हुआ हो लेकिन आज के वक्त में वो आपके साथ वफादार है तो वो बड़ी बात है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY