SHARE

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के आपस में डेटिंग की खबरे तो लगातार और बार बार परवान चढ़ रही है. काफी समय से खबरे आ रही थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों के बीच में काफी कुछ चल रहा है लेकिन इस बात को कन्फर्म कर पाना बेहद ही मुश्किल होता है. खैर अभी की खबर ये है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही एक दुसरे के काफी करीब आ गये है और सूत्रों की माने तो लगभग आने वाले कुछ ही महीनो के अन्दर शादी भी करने वाले है. हालांकि क्योंकि ये शादी काफी विवादास्पाद भी कही जा रही है तो ऐसे में इस शादी को बिलकुल भी मीडिया कवरेज नही दी जायेगी और साथ ही साथ मलाइका खुद भी चाहती है कि इस शादी को बिल्कुल प्राइवेट पार्टी की तरह रखा जाये.

वो इसे सिर्फ अपने परिवार और ससुराल वालो के साथ एन्जॉय करना चाहती है और कही न कही ये बात सही भी है क्योंकि लोग ऐसे मौके पर भी अरबाज का नाम उठा देंगे तो कही न कही बवाल उठ सकता है जो वो कभी भी नही चाहेंगे.

खैर क्या होगा और क्या नही? ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा पर जो भी होगा सब जल्द ही मालूम भी चल ही जाएगा. इन दोनों का प्लान है कि शादी को बिलकुल प्राइवेट रखा जायेगा लेकिन शादी का रिसेप्शन मुंबई की ही किसी फाइव स्टार होटल में कर लेंगे हालाँकि इस रिसेप्शन को खान ब्रदर्स से दूर रखा जाना भी बेहद जरूरी है क्योंकि सूत्रों की माने तो अभी हाल ही में सलमान ने अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर को भी दूर रहने की हिदायत दे दी थी.

इस तरह की तमाम चीजे होती रहती है लेकिन इन सबके बीच में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों ही एक दुसरे के प्यार में डूब चुके है और उन्हें कुछ और नजर ही नही आ रहा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY