SHARE

हार्दिक पंडया के बारे में तो सभी लोग बड़े ही अच्छे से जानते है और कही न कही हार्दिक पंडया के बारे में सभी को जानकारी भी है क्योंकि वो एक काफी जाने माने खिलाड़ी है और कही न कही उनके नाम से खेल चलते है लेकिन बात करे उनकी तो वो लडकियों में भी खूब इंटरेस्ट लेते है और हार्दिक पंडया का नाम शुरू से ही कई सारी एक्ट्रेसेज के साथ में जुड़ता रहा है और कही न कही हार्दिक का नाम इसी वजह से फेमस हो गया है और इन दिनों हार्दिक ने अपनी एक और पसंद का भी खुलकर के इजहार कर दिया है. हार्दिक पंडया से जब एक चैट शो के दौरान पूछा गया कि वो किस ऐक्ट्रेस के साथ में डेट पर जाना पसंद करेंगे?

तो इस पर उन्होंने साफ साफ़ कहा कि वो करीना के साथ जाना पसंद करेंगे. हालांकि वो शादीशुदा है लेकिन बाहर घूमने जाने में कोई बुराई नही है. हालांकि अगर सैफ अली खान ये बात सुन लेंगे तो हार्दिक पंड्या के लिए मुसीबत जरुर आ सकती है और इस बात में कोई भी शक नही है.

खैर हार्दिक पंडया का नाम पहले कभी परिणीती चोपड़ा से जुड़ा है तो कभी एली एवरम से जुड़ा है लेकिन फैक्ट बात यही है कि हार्दिक अभी तक सिंगल है और कही न कही वो कोशिश कर रहे है मिन्गल होने की ताकि फैन्स को भाभी से मिलवा सके. खैर ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा लेकिन कुछ एक बाते वक्त के साथ जितनी साफ़ हो जाये उतनी ही अच्छी होती है.

जबकि बात करे हार्दिक के करियर की तो वो इन दिनों में सबसे तेजी से उभरते हुए बल्ले बाजो में से एक है और उनके नाम पर कई रिकॉर्ड है लेकिन फैन्स उन्हें हमेशा यही सलाह देते है कि लडकियों से ध्यान हटाकर के हार्दिक को अब काम पर ध्यान देने की जरूरत है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY