SHARE

बॉलीवुड हो या फिर चाहे कोई भी फिल्म हो हर जगह पर आपको एक्शन की दरकार तो मिलेगी ही मिलेगी इस बात में कोई भी शक नही है और कही न कही एक्शन ही होता है जो फिल्मो को हिट करवाने में अपना एक ख़ास योगदान निभाता है लेकिन बात करे अगर स्टंट की तो आम तौर पर जो बड़े बड़े एक्टर होते है वो अपने स्टंट खुद नही करते बल्कि किसी और से करवाते है और जो भी रिस्क होता है वो स्टंटमेन ही लेते है पर आज हम आपको मिलवायेंगे उन बॉलीवुड सितारों से जो असल के हीरो है और वो अपनी फिल्म के स्टंट खुद ही किया करते है

इस लिस्ट में अपनी जगह सबसे पहले बनाते है अक्षय कुमार जिन्हें बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है और वो चाहे हेलीकपटर पर लटकना हो या दीवार को फांदना हो, हर स्टंट खुद ही करते है और इसी वजह से वो यूथ के बीच में इतने ज्यादा पोपुलर भी है.

फिर आते है टाइगर श्रॉफ जो भी बिलकुल अक्षय की ही तरह अपने स्टंट सीन से लेकर अपने सारे के सारे फाइटिंग सीन भी खुद ही करते है और इसके लिए उन्हें जाना भी जाता है. खैर जो भी है ये उन्हें सबसे ज्यादा ख़ास बना देता है.

विद्युत जामवाल भी इसी लिस्ट का हिस्सा है उन्होंने अपनी फिल्म कमांडो के अधिकतर सीन खुद ही किये है और इसके लिए उन्हें खूब सराहा भी गया था और शायद आगे भी इसी तरह से ही पसंद किया जाता रहे.

अगले नम्बर पर आते है अल्लू अर्जुन जो साउथ इंडिया के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार है और वो अपने अधिकतर फाइट सीन खुद ही करते है और ये बात बताती है कि अल्लू अर्जुन रील के नही बल्कि रियल के हीरो है.

उम्मीद है आपको हमारी बनाई हुई ये लिस्ट तो जरुर पसंद आयी होगी और आगे भी हम आपके लिये ऐसी मजेदार जानकारियाँ लेकर के आते रहेंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY