SHARE

एक लम्बी लड़ाई लड़ने के बाद में आखिर कार दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस की जीत का खिताब अपने नाम कर ही लिया है और इसके लिए वो काफी बधाई की पात्र भी है क्योंकि उन्होंने जो करके दिखाया है वो अपने आप में काबिले तारीफ़ है और इससे बढ़िया और कुछ हो भी नही सकता है. लेकिन दीपिका की ख़ुशी और भी ज्यादा बढ़ गयी जब वो जीतकर के घर पहुँची क्योंकि वहाँ पर उनके लिए ऐसी खबर इन्तजार कर रही थी जिस बारे में सभी चाहते है कि ऐसी खबर उन्हें मिले. लेकिन ऐसा क्या हुआ? चलिए फिर आपको बता ही देते है. दीपिका कक्कर जैसे ही जीतकर के घर पहुँची तो सबसे पहले तो उनका बड़ी ही धूम धाम के साथ में उनके ससुराल वालो ने उनका स्वागत किया और स्वागत होना बनता भी था और इसके बाद में उन्हें दी गयी अपने पति से जुडी हुई खुशखबरी.

दरअसल दीपिका के पति शोएब फिल्म में काम कर रहे है और उनकी पहली फिल्म बटालियन 609 जल्द ही रिलीज होगी जिसमे वो लीड रोल कर रहे है. ये शोएब की पहली बॉलीवुड फिल्म होने जा रही है जिसमे वो लीड रोल भी कर रहे है और ये बात जानकर के दीपिका तो ख़ुशी से फूली नही समा रही थी

क्योंकि एक पत्नी के सफल होकर के लौटने के बाद उससे भी ज्यादा ख़ुशी की बात ये होती है कि उसका पति आज इस उंचाई पर, इस मुकाम पर पहुँच गया है और वाकई में ये सराहे जाने वाली बात भी है इसमें कोई शक नही है. खैर जो भी है इस तरह से दीपिका की ख़ुशी जो दुगुनी हुई है वो अपने आप में बड़ी बात है.

आपको बता दे दीपिका कक्कड़ पिछले कई सालो से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही है और वो संस्कारी बहू के तौर पर अपनी छवि बना चुकी है जो सभी लोग बड़े ही अच्छे से जानते भी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY