SHARE

आपने बाहुबली फिल्म तो देख ही रखी होगी जो अपने आप में एक ऐतिहासिक फिल्म रही है और इस फिल्म को कई लोगो ने खूब पसंद भी किया लेकिन अगर आज हम इसके एक ख़ास किरदार के बारे में बात करे तो? आज हम बात कर रहे है बाहुबली फिल्म में राजमाता का रोल कर रही शिव्गामी देवी के बारे में जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है. शिव्गामी देवी को फिल्म में तो आपने बिलकुल ही ट्रेडिशनल अंदाज में देखा होगा लेकिन असल में तो वो ऐसी बिलकुल भी नही है बल्कि बहुत ही ज्यादा अलग है अभी पहले तो बात करे अगर कि उनका असल नाम क्या है? तो आपको बता दे उनका असली नाम है राम्या कृष्णन और वो साउथ इंडस्ट्री की बहुत ही जानी मानी अभिनेत्री है.

हालांकि वो बॉलीवुड फिल्मो में भी नजर आ चुकी है लेकिन इसके बावजूद उनका मूल कार्यक्षेत्र हमेशा से ही साउथ इंडिया ही रहा है. वो शाहरुख खान के साथ रोमांस कर चुकी है और साथ ही साथ में उन्होंने विनोद खन्ना तक के साथ में भी लिपलोक सीन कर रखा है जो उन्हें सबसे ज्यादा अलग बना देता है.

अगर बात करे उनके पति की तो उनके पति का नाम पशुपति कृष्णा वामसी है. अगर आप उन्हें नही जानते है तो बता दे वो साउथ के बहुत ही जाने माने और मशहूर डायरेक्टर और प्रोडूसर है जिन्होंने कई जानी मानी फिल्मे बना रखी है. उन्हें आज की तारीख में एक बेटा है और एक बेटी भी है और दोनों को फिल्मो में लाने को लेकर के कुछ भी ख़ास कहा नही गया है लेकिन माना तो यही जा रहा है कि जल्द ही कह दिया जाएगा.

खैर आगे वो क्या करती है और वो आगे भी किस तरह की फिल्मो में नजर आती है ये तो देखने वाली बात ही होगी और उम्मीद है कि लोगो को वो काफी पसंद भी आयेगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY