SHARE

फिल्मो के बारे में काफी कुछ है जो हम लोग नही जानते है और अक्सर इनसे जुडी हुई कई सारी बाते होती है जो अपने आप में निराधार सी ही नजर आती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो एक वक्त में बहुत ही जानी मानी हस्ति हुआ करती थी और उनका नाम चला करता था और उनके नाम के आगे सभी के सभी लोग फीके ही दिखते थे. हम बात कर रहे है अभिनेत्री माधवी के बारे में जिन्होंने स्वर्ग फिल्म में काम किया था और वही से ही वो गोविंदा के साथ में नजर भी आयी थी. हैदराबाद में जन्मी माधवी ने बॉलीवुड में अपना खूब करिश्मा बिखेरा और इसके बाद वो साउथ इंडस्ट्री की तरफ चली गयी और वहाँ पर भी उन्होंने खूब सारी फिल्मे कर डाली.

वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ चुकी है अग्निपथ में और ये उनकी जिन्दगी की बड़ी कामयाबी भी है लेकिन अब लगभग पिछले 20 सालो से वो फिलमी दुनिया से बिलकुल ही दूर है और अपनी लाइफ को अपने तरीके से जीने के प्रयास में ही मगन है.

ये अपने आप में इन्हें सबसे ज्यादा ख़ास बना देता है और कही न कही वो अब फिल्म इंडस्ट्री से कट भी चुकी है. एक स्वामी जी ने काफी वक्त पहले उनकी मुलाकात राल्फ शर्मा नाम के बिजनेसमेन से करवाई थी और इसके बाद में वो अपने पति के साथ में वही पर ही शिफ्ट हो गयी और अमेरिका के न्यू जर्सी में ही रह रही है उनकी फोटोज अक्सर ही सामने आती रहती है

जिससे मालूम चलता है वो काफी लग्जरी लाइफ जी रही है और उनके अब तो तीन तीन बच्चे भी है जिनके साथ में वो रहती है मतलब चाहे फ़िल्मी दुनिया छूट गयी हो लेकिन आज भी उनके ठाठ बिलकुल ही राजसी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY