SHARE

हेमा मालिनी का नाम तो आपने भी खूब सुन रखा होगा जो बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रेस हिया और उन्होंने जो भी मुकाम हासिल किया है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है. हालांकि उन्होंने बदलते हुए दौर में अभिनेता धर्मेन्द्र को चुना और दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद में वो राजनीति में आ गयी और बीजेपी की तरफ से चुनाव लडकर के जीत भी गयी लेकिन आज हम ये सब छोडकर के बात करेंगे हेमा मालिनी की सम्पति के बारे में जिसके बारे में जानकर के एक बार के लिए आपको खुद को भी शायद ही भरोसा होगा. चलिए फिर आज हम आपको बताते है कि हेमा मालिनी के पास में फ़िलहाल में कितनी सम्पति मौजूद है?

अभी हाल ही में जब हेमा जी ने चुनाव लड़ा तब उन्होंने हलफनामे में अपना ब्योरा दिया था और ब्यौरा देते हुए कहा था कि उनके पास में एक 38 लाख रूपये की कार, 2 करोड़ रूपये के कहने और लगभग 1.5 करोड़ रूपये कैश बैंक अकाउंट में पड़ा हुआ है. मतलब उनकी सम्पति लगभग 4 करोड़ के आस पास बैठती है वही बात करे अगर उनके घर की तो हेमा मालिनी के पास में जो बंगला है.

उसकी कीमत भी लगभग 60 करोड़ रूपये आंकी गयी है हालाँकि उसमे रहते सभी है और सभी का हक़ है. वही इसके अलावा बात करे अगर तो उन्होंने फ़िल्मी करियर में तो बहुत कुछ हासिल किया है जिसकी जितनी तारीफे की जाये उतनी कम है. यहाँ तक कि देश के पूर्व पीएम अटल जी तक हेमा जी के बहुत ही बड़े फैन थे इससे ज्यादा और क्या हो सकता है?

हेमा मालिनी ने धर्मेन्द्र से शादी की थी हालांकि इसके बाद से उन्होंने फिल्मे लगभग छोड़ ही दी थी और इसके बाद में वो राजनीति में आ गयी और तब से यही पर ही है और बस ये कारवा इसी तरह से चल रहा है. लेकिन ऐसा नही है फिल्मो में उनकी चमक फीकी पड़ी है क्योंकि उनकी फिल्मे देखने वाले तो आज भी देखते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY