SHARE

अपनी बीवी से तो हर कोई बेहद ही प्यार करता है और ऐसा प्यार हर किसी को नसीब भी नही होता है अधिकतर औरतो की शिकायत रहती है कि उनके पति उनसे प्यार नही करते है, कई तो ये भी कहती है कि वो उन्हें ज्यादा टाइम नही देते है और तमाम तरह की बाते होती है लेकिन अभी हम आपको उन क्रिकेटरो से आपको मिलवाने वाले है जिनकी बीवियां खूबसूरत बेहद है और वो अपनी बीवी को रानी की तरह रखते है, उनसे बेहद ही प्यार करते है तो चलिए फिर आपको उनसे मिलवा ही देते है.

रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा को अपने ही मेनेजर रितिका से प्यार हो गया और ये प्यार धीरे धीरे देखते ही देखते शादी का रूप अख्तियार कर दिया, जिसके बाद से ही लोग उन्हें खूब पसंद भी करने लगे और रोहित अक्सर रितिका से अपने प्यार का इजहार  बड़े ही स्पेशल तरीके से करते रहते है जो उन्हें सबसे अलग बना देता है.

शोएब मलिक

शोएब मलिक पाकिस्तान के क्रिकेटर है और उनकी शादी भारत की मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हुई है और उनके बीच में काफी प्यार भी है, शोएब और सानिया का तो अब बच्चा भी है हालाँकि दोनों की शादी काफी विवादों के बीच में हुई थी.

डेविड वार्नर 

डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया के बहुत ही जाने माने हुए खिलाड़ी है और उनकी और उनकी पत्नी की फोटोज अक्सर ही इन्टरनेट पर वायरल होती रहती है जो पहले वही की एक बेहद ही खूबसूरत मॉडल भी रह चुकी है.

शिखर धवन 

शिखर धवन की पत्नी उनसे लगभग 10 साल बड़ी है लेकिन इसके बावजूद दोनों ने प्यार के बाद में शादी की और फिर से अब तक ये दोनों जहाँ भी जाते है अक्सर साथ ही जाते हुए दिखाई पड़ते है और ये अपने आप में इन्हें बेहद ही ख़ास भी बना देता है.

केविन पीटरसन 

इस लिस्ट में अपनी जगह केविन पीटर सन भी बना लेते है जिन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब वो अपनी जिन्दगी का सारा हिस्सा अपनी बीवी के साथ ही बिताने के मूड में है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY