SHARE

जब भी बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर्स की बात आती है तो उनमे से सबसे पहला नाम कादर खान का आता ही आता है और कही न कही वो इस बात को डिजर्व भी करते है लेकिन इन दिनों में कादर खान बहुत ही गंभीर परिस्थितियों से गुजर रहे है जिनके बारे में जानकर के कही न कही उनके फैन्स को बहुत ही ज्यादा तकलीफ हो सकती है जी हाँ कादर खान फ़िलहाल कनाडा में है. दरअसल वो पिछले काफी वक्त से कनाडा में रह रहे है और वही से ही उनका इलाज भी चल रहा है. कादर खान का इलाज चलते चलते काफी देर हो चली और ऐसे में अब वो ऐसे वक्त में पहुँच गये है जहाँ पर शरीर की हालत मानो खराब सी ही हो जाती है.

दरअसल उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है जिसके चलते उन्हें बाई पेप वेंटीलेटर पर रखा गया है और इसके अलावा उनके मस्तिष्क में भी विकार हो चला है जिसके चलते नर्व सेल्स नष्ट होती है और उसी के चलते दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. ऐसे में कही न कही इन्सान इस दुनिया से कट जाता है और बेसुध सा होकर के पड़ा रहता है

और ये अपने आप में बड़ी ही पीडादायी स्थिति होती है जिससे इन दिनों में कादर खान गुजर रहे है. हालांकि उनके बेटे और बहू दोनों ही उनका खूब ख़याल रखते है और न सिर्फ ख़याल रखते है बल्कि साथ ही साथ में वो हर वक्त उनके साथ भी रहते है लेकिन इसके बावजूद उनकी तबीयत लगातार बिगडती चली जा रही है. फ़िलहाल के लिए तो कादर खान के लिए लोग दुआ कर रहे है कि वो अपनी तकलीफों से तो कुछ हद तक उबर.

कादर खान ने 80 के दशक से 2000 तक फिल्मो में बहुत ही जबर्दस्त तरीके से काम किया है और उनकी फिल्मो को आज भी लोग खूब मन से ख़ूब चाव से देखना पसंद करते है जिसके लिए उनकी तारीफे भी जमकर के की जाती रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY