SHARE

अक्सर जब बचपन होता है तो शादी एक तरीके से खेल सा ही लगता है लेकिन जब ये खेल देखते ही देखते बढ़ने लगता है तो ऐसा लगता है कि मानो कुछ है जिसपर बदलाव किये जाने की जरुरत है लेकिन आज हम आपको मिलवाने वाले है उन अभिनेत्रियों से जिन्होंने सहदे बहुत ही ज्यादा जल्दी कर ली थी मतलब इतनी जल्दी कि उनकी उम्र उस वक्त महज 16 बरस ही थी और इतनी सी उम्र में ही वो दूल्हे राजा की हो गयी तो चलिये फिर आपको ऐसी ही कुछ ऐक्ट्रेसेज से मिलवा भी देते है.

डिम्पल कपाडिया अपने दौर की सबसे ज्यादा पोपुलर ऐक्ट्रेस थी और कहा जाता है वो बेहद ही कम उम्र में अपना दिल राजेश खन्ना को दे बैठी जिसके बाद में राजेश खन्ना और उनके बीच में प्रेम सम्बन्ध हुए और उन्होंने शादी कर ली हालांकि कुछ वक्त के बाद में दोनों का तलाक भी हो गया, इस शादी के वक्त डिम्पल की उम्र सिर्फ 16 साल ही थी.

दिव्या भारती अपने दौर की एक उभरती हुई ऐक्ट्रेस थी और लोग उन्हें अच्छा खासा पसंद भी कर रहे थे लेकिन शादी के सिर्फ कुछ महीनो बाद ही दिव्या भारती ने अपनी जान दे दी और इस बारे में किसी को पता भी नही चला इसके पीछे कारण क्या था?शादी के वक्त उनकी उम्र महज 18 साल ही थी.

सलमान खान के साथ में भाग्यश्री ने महज एक फिल्म की और लाखो को अपना दीवाना कर दिया लेकिन पारिवारिक दबाव के चलते भाग्यश्री को 20 की उम्र में ही शादी करनी पडी और इसके बाद में वो कभी भी फिल्मो की दुनिया में नजर नही आ सकी.

अब आते है सुजैन खान पर जो खुद ही हृतिक रौशन को दिल दे बैठी थी और सब कुछ बेहद ही अच्छा चल भी रहा था और सुजैन ने सिर्फ 22 की उम्र में ही हृतिक से शादी कर ली थी हालांकि अभी हाल ही में दोनों का तलाक भी हो गया है.

ये कुछ जोडियाँ है जो जिन्दगी के शुरुआती दौर में ही बांध दी गयी थी जिनमें से कुछ चली तो कुछ नही चल पायी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY