SHARE

तैमुर वाकई में अपने दौर के सबसे बड़े स्टार किड कहे जाते है और कही न कही तैमूर को पसंद करने वालो का भी अपना अलग ही फैन बेस है जो एक छोटे से बच्चे को इस हद तक पसंद करते है लेकिन एक और बात है जो बेहद ही ख़ास है और वो ये है कि तैमूर की शादी अभी ही फिक्स कर दी गयी है और इस बात का आपको भी भी अंदाजा नही होगा लेकिन ये बात सच है दरअसल आपको मालूम होगा करीना कपूर और करण जौहर दोनों ही एक दुसरे से बेहद ही अच्छे टच में है और इनकी दोस्ती काफी अच्छी भी है वही एक तरफ करण की अपनी बेटी है रूही और करीना का अपना बेटा है तैमूर तो करण चाहते है कि आगे चलकर रूही तैमूर की पत्नी बन जाये.

हालांकि अभी ये सिर्फ और सिर्फ एक खयाली पुलाव है लेकिन आगे चलकर के संभव है कि ये बात सच हो जाये और तैमूर की शादी वाकई में करण जौहर की बेटी रूही से हो जाये हालांकि इससे उन छोटी छोटी बच्चियों का दिल शायद जरुर टूट गया होगा जो कही न कही सोचने वाली बात तो है ही पर अभी ऐसा कोई ख़ास फिक्स नही हुआ है.

कही न कही चांस तो है ही लेकिन उस बेचारे तैमूर जिसे अभी शादी जैसी चीजो का मतलब भी नही पता उसके साथ में इतनी सी उम्र में इतना सब होने लगा है उसे खुद भी ये मालूम नही होगा लेकिन इससे एक बात तो बिलकुल साफ़ है कि तैमूर लगातार अपनी हाई लाइट बनाता रहेगा और अब इतनी सी उम्र में ही तैमूर की शादी के लिए प्रपोजल आने लग गये है तो फिर आगे चलकर के तो पता नही क्या होगा? ये आने वाला वक्त ही बता पायेगा.

हालांकि तैमूर अपने जन्म के बाद से ही लगातार चर्चा में रहते है, पहले तो वो अपने नाम को लेकर के विवादों में आये और इसके बाद में वो अपनी क्यूत्नेस के चलते सबसे बड़े स्टार किड बन गये जिन्हें हर कोई बेहद ही पसंद करता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY