SHARE

प्यार जब भी किसी से होता है तो वो पूछकर के नही होता बस हो जाता है लेकिन कई दफा गलत इन्सान से भी प्यार हो जाता है और ऐसे में कही न कही सितारों के साथ में भी होता है और इसका पछतावा लोगो को होता है तो चलिए आपको मिलवाते है उन सितारों से जिनका दिल इस साल टूटा है और अगर आपका क्रश इनपर है तो आप इन्हें जाकर के प्रपोज भी कर सकते है क्योंकि अब ये लोग सिंगल है और आपके कुछ कुछ चांस तो जरुर बन ही जायेंगे तो चलिए फिर देख लेते है वो लिस्ट.

सबसे पहले नम्बर आता है जूही परमार का जिनका नाम आपने कुमकुम सीरियल में खूब सुना होगा और वो इसके जरिये टीवी इंडस्ट्री में बहुत ही जबरदस्त तरीके से आगे बढती चली जा रही थी पर बादमे उनकी शादी में कुछ बुरी खबरे आयी और अब वो अकेली है जो कही न कही उनके फैन्स के लिए बुरा ही है.

दुसरे नम्बर पर आते है नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली जिनका भी ब्रेक अप इसी साल हुआ है और इनके ब्रेक अप हो जाने के बाद में कही न कही लोगो के बीच में सोशल मीडिया पर कुछ दिनों तक ड्रामा भी चला था हालांकि इनके कपल को सबसे क्यूट कपल कहा जाता था.

बड़े अच्छे लगते है सीरियल वाली चाहत खन्ना और फरहान मिर्जा ने शादी की थी और इसी साल वो शादी टूट गयी हालांकि इस सही के टूट जाने के पीछे के कारण तो अभी भी किसी ने भी नही बताये है और शायद बाहर आये भी न.

सोफिया हयात के बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें इसी साल धोखा दिया और वो उन्हें इस तरह से परेशानी में डालता रहा कि आखिर में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को घर बाहर निकाल देती है और उनका रिश्ता आखिर में पूरे तरीके से खत्म ही हो गया.

ये रिश्ते इस साल के सबसे नाजुक रिश्ते थे जिन्हें बचाया नही जा सका. कही न कही इससे फैन्स भी बहुत ही ज्यादा दुखी भी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY