SHARE

अभी हाल ही में ईशा अम्बानी की शादी हुई और ईशा अम्बानी की हुई इस शादी को सारी दुनिया ने देखा भी और खूब ज्यादा सराहा भी लेकिन अभी हम आपको जो बताने वाले  है वो आको काफी ज्यादा सन्न कर देने वाला है क्योंकि अभी भी कुछ एक खूबसूरत अरबपतियो की बेटियाँ है जिनकी शादी होनी बाकी है और सभी जानते है कि इनकी शादी भी किसी बड़े बिजनेसमेन से ही होने जा रही है लेकिन इसके बावजूद लोगो को उनकी लिस्ट तो देखनी ही होगी तो चलिए फिर आपको कुछ एक से मिलवा देते है और इन्हें देखकर के आप खुद भी कहेंगे कि वाकई में ये बात तो पूरी तरह से सही ही है।

लिस्ट में सबसे पहले नम्बर पर आती है अनन्या बिडला जो बिरला ग्रुप के चेयरमेन कुमार मंगलम बिडला की बेटी है अभी अनन्या की उम्र महज 23 साल है और वो विदेश से पढ़कर के आयी है, अनन्या बिडला अच्छी बिजनेस गर्ल होने के साथ ही साथ में वो एक अच्छी सिंगर भी कही जाती है।

अगले नम्बर पर आती है नव्या नंदा जो अमिताभ बच्चन की बेटी की बेटी है और नव्या के पापा बहुत ही जाने माने बिजनेसमेन है हालांकि नव्या कई बार अपने फोटोज को लेकर के सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है।

इसके बाद नाम आता है यशाश्विनी जिंदल का जो जिंदल ग्रुप के मालिक नवीन जिंदल की बेटी है नवीन जिंदल का नाम देश के सबसे बड़े और नामी उद्योगपतियों में गिना जाता है और वो कांग्रेस के भी काफी करीबी बताये जाते है।

आखिर में और सबसे ज्यादा सुर्खियों में नाम आता है मानसी किर्लोस्कर का जो किर्लोस्कर सिस्टम के मालिक विक्रम किर्लोस्कर की बेटी है और वो अपने घूमने के शौक को लेकर के हमेशा से ही चर्चा में रहती आयी है।

नाम तो इनके काफी बड़े है और कही न कही इस हिसाब से शादियाँ भी काफी ग्रांड ही होगी जो देखने लायक होगी और कब होगी कैसे होगी? ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY