SHARE

बॉलीवुड में कुछ एक जोडियाँ ऐसी है जो लोगो के लिए अपने आप में एक कीर्तीमान स्थापित करते हुए ही दिखती है क्योंकि ये अपने आप में अनोखा ही होता है कि फ़िल्मी दुनिया में रिश्ता एक खूबसूरत अंजाम तक पहुंचे आज हम बात कर रहे है मलाइका अरोड़ा और उनके पूर्व पति अरबाज खान के बारे में जिन्होंने आज से लगभग एक से डेढ़ दशक पहले शादी की थी और शादी में कई बड़े बड़े दिग्गज लोग शामिल भी हुए थे और इस जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे ज्यादा ग्लैमरस जोडियो में भी शामिल किया जाता है लेकिन शायद लगता है मानो इस जोड़ी को भी नजर लग गयी और आखिरकार इन दोनों को फिर अलग होना पड़ा और जैसे ही इन दोनों का तलाक हुआ तो मानो लोगो को तो एक बार के लिए यकीन ही नही हुआ ऐसे में लोगो के मन में एक सवाल तो थाकि आखिर इसके लिए एलिमोनी कितनी ली गयी है?

इसका जवाब पहले तो नही मिल पाया लेकिन बादमें अरबाज ने इससे जुड़ा जिक्र एक इंटरव्यू में कर दिया वो भावुक भी हो गये थे क्योंकि वो अपने इतने पुराने और इतने खूबसूरत रिश्ते को बचा नही पाए अरबाज खान ने कहा कि मैं बेहद दुखी हूँ क्योंकि ये रिश्ता संभल नही सका.

आपको बता दे जब एलिमोनी की बात आयी तो मलाइका अरोड़ा ने 10 करोड़ रूपये मांगे जबकि अरबाज खान ने इससे भी एक कदम आगे जाकर मलाइका को पूरे 15 करोड़ रूपये दे दिए जहाँ मर्द अक्सर तलाक के मोड़ पर आकर पैसा बचा लेने की सोचते है व्ही दूसरी तरफ अरबाज खान इसके उलटे ही नजर आये और उन्होंने अपनी तरफ से जितना हो सके उतना ज्यादा देकर के मलाइका को विदा किया ताकि आखिर में भी अच्छे पति का फर्ज निभा सके.

हालांकि अभी दोनों के ही अलग अलग पार्टनर्स को डेट करने की खबरे लगातार आ रही है जिसमे मलाइका का नाम तो सीधे अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है लेकिन बाकी आगे क्या होता है? ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY