SHARE

अक्सर अभिनेत्रियाँ कई बार ऐसी हरकते कर देती है जिन्हें देखकर जिन्हें जानकर हम लोग खुद भी यकीन नही कर पाते है कि ये इन्होने कर दिया है? आप भी जानते है बॉलीवुड अभिनेत्रियों का पब्लिक में चला जाना कितना घातक साबित हो सकता है? क्योंकि पब्लिक को अगर वो कही दिख जाये तो वो टूट पड़ती है किसी को सेल्फी चाहिए तो किसी को ऑटोग्राफ और कई ऐक्ट्रेसेज तो ऐसे में बदतमीजी का भी शिकार हो चुकी है तो ऐसे में एक्ट्रेसेज कई बार ऐसे मौको पर जाने पर से भी परहेज करती है लेकिन वो एक बात कहते है न कि दिल तो ऐसा ही है बस मानता नही तो ऐसा ही कुछ यहाँ पर एक अभिनेत्री के साथ में भी हुआ और वो भी पहुँच गयी ऐसे ही फिल्म देखने के लिए और वो अभिनेत्री कौन है ये तो आपको खुदको एक बात बुर्के में देखकर के पता लगाने की कोशिश करनी पड़ेगी क्योंकि ऐसे तो कभी भी काम नही चलने वाला है.

अब भी अगर नहीं पहचान पाए हो तो आपको बता दे ये और कोई नही बल्कि जानी मानी हीरोइन सारा अली खान है जिनकी अभी हाल ही में फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई है.

और उसी फिल्म को ये थिएटर में देखने के लिए पहुँची ये पब्लिक के बीच में बैठी हुई थी लेकिन कोई भी इनको पहचान नही पाया इसे अपने आप में बिलकुल गजब ही कहना पड़ेगा क्योंकि हीरोइनों को तो लोग पहचान ही जाते है और ख़ास तौर पर जिस ऐक्ट्रेस की फिल्म आप देखने के लिए जा रहे हो उसे तो जाहिर तौर पर पहचान ही लेंगे.

अगर आप सारा को नही जानते है तो बता दे वो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है जिन्होंने अभी हाल ही में फिल्म के जरिये डेब्यू किया है और उनकी फिल्म को काफी ज्यादा लोकप्रियता भी मिल रही है और साथ ही साथ में लोग उनको काफी हद तक जानने भी लग गये है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY