SHARE

बॉलीवुड में कई सारी फिल्मे आती है उअर कई सारी फिल्मे आकर के चली भी जाती है लेकिन कुछ एक फिल्मे अपने आप में बड़ी ही ख़ास होती है जो एक वक्त में चलती है और एक पूरा का पूरा दौर बना जाती है और उनमे खास तौर पर जरूरत होती है हमें एक सुपरहिट स्टार जोड़ी की जो कही न कही शाहरुख और सलमान दोनों के लिए ही बेहद ही ख़ास नजर भी आती रही है पर अभी हम बात कर रहे है कुछ ख़ास जो आपको भी मालूम होगी न होगी लेकिन अब शायद जल्द ही हमें शाहरुख और सलमान एक ही फिल्म में नजर आ सकते है और अभी हाल ही में एक चैट शो में शाहरुख अपनी पुरानी यादे ताजा कर रहे थे.

जब वो सलमान के साथ काम किये थे और तब वो काफी लेट निकलते थे रात को और सुबह काफी लेट आते और इस वजह से कई दफा शूट के लिए भी लेट हो जाता था तो ये चीज कही से भी सही नही होती थी जब उनसे पूछा गया कि क्या वो सलमान के साथ में एक साथ में काम करना पसंद करेंगे.

तो इस पर शहरुख खान ने रियेक्ट करते हुए कहा कि वो करेंगे लेकिन डायरेक्टर को दोनों को ही 4 बजे शूट के लिए बुलाना पड़ेगा और दोनों में से ही कोई भी यहाँ पर लेट नही होगा तो फिर वो इसके लिए राजी जरुर हो सकते है खैर ये चीज तो सोच्टने और विचारने वाली ही होगी कि ये कैसे होगा? क्योंकि दोनों ही बड़े बड़े सुपर स्टार है और कोई भी उन्हें आने जाने के लिए फ़ोर्स तो नही कर सकता वही अभी एक अफवाह भी उडी थी कि शाहरुख और सलमान अभी आने वाली संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में साथ काम कर सकते है.

ये महज अफवाह दी और इसे सिरे से खारीच कर दिया गया है लेकिन उम्मीद यही की जा रही है कि जल्द ही ये दोनों साथ में नजर आ सकते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY