SHARE

राजनीति में एक के बाद एक नयी उथल पुथल देखने को मिल रही है और सभी लोग अपने अपने तरीके से काम भी कर रहे है जो कही न कही उनके नजरिये से सही और किसी और के नजरिये से गलत होता है लेकिन अभी हम जो आपको बताने जा रहे है वो देखकर के वो जानकर के एक बार के लिए तो आप खुद भी कहेंगे कि ये सब सच में हद ही है क्योंकि राजनीति में अब किसी की निजी जिन्दगी भी बीच रास्ते में आ गयी है और वो व्यक्ति है लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव जिनकी शादी अब से कुछ ही समय पहले ऐश्वर्या नाम की लडकी से हुई थी लेकिन बाद में कुछ खट पट हुई जिसके चलते वो ससुराल छोडकर के चली गयी और फिर दोनों के बीच का झगडा इतना बढ़ा कि ये मीडिया तक भी आ पहुंचा.

लेकिन यहाँ पर आकर के भी ये कोई ठहरने वाला तो नही था यहाँ पर भी आरोपों की झड़ी लगातार लगती रही और तेज प्रताप को घर वालो ने सुलह करने की भी सलाह दी लेकिन तेज प्रताप ने आखिर में आकर के एक और बयान दे दिया जिसने आग में घी का काम किया है तेज प्रताप कहते है कि उनकी पत्नी उनकी बिलकुल भी इज्जत नही करती थी वो उन्हें गंवार तक कह देती थी.

और कहती थी अगर इतनी चिढ है तो मुझे तलाक क्यों नही दे देते हो? इस तरीके से तेज प्रताप यादव ने अपनी दलीले दी है और इस आधार पर कोर्ट से तलाक की मांग की है लेकिन अभी इस पर इव्चार होगा और सुलह की भी कोशिशे तो जाहिर तौर पर की ही जायगी और जब सुलह नही हो पाती है तो सभी जानते है कि तलाक काम मामला कितना लंबा खिंच जाता है और इसी राह पर ही तेज प्रताप और ऐश्वर्या दोनों ही जाते हुए भी दिख रहे है.

खैर बाकी बाते तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा कि इनका केस क्या रूख अख्तियार करता है पर अभी जो भी है बिलकुल ही साफ़ दिख रहा है कि सुलह की रत्ती भर भी संभावना नजर नही आती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY